टेलीविजन के पौपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा की नानी के रोल में नजर आने वाली राजश्री यानी लता सभरवाल को हर कोई जानता है. दादी-नानी के रोल में नजर आने वाली 43 साल की लता हर स्टाइल में खूबसूरत नजर आती हैं. उनका लुक, ज्वैलरी और ड्रेसेस को हर कोई पसंद करता है. इसीलिए आज हम उनके लहंगों के लुक के बारे में बात करेंगे, जिसे आप कहीं भी पार्टी, फंक्शन या शादी में ट्राय कर सकती हैं. आइए आपको दिखाते हैं नायरा की नानी के कुछ खूबसूरत लुक…

1. शादियों के लिए परफेक्ट है लता सभरवाल का ये लुक

अगर आप किसी की शादी में अपने आप को फैशनेबल और खूबसूरत दिखना चाहते हैं तो नायरा की नानी का ये लुक परफेक्ट है. पिंक और गोल्डन लहंगे के कौम्बिनेशन के साथ कुंदन की ज्वैलरी आपके लुक को एलिगेंट दिखाने में मदद करेगा. ये आप चाहें तो किसी संगीत पार्टी में भी ट्राय कर सकती हैं.

 

View this post on Instagram

 

Colourful…#yrhpk❤ #challenging #outfit #beautiful #gratitude #rajshrimaheshwari #badimaa #thankyou for #clicking me @soniya_kaur4

A post shared by Lataa Saberwal (@lataa.saberwal) on

ये भी पढ़ें- फ्लोरल ड्रेसेज से पाएं नया लुक

2. ब्लैक एंड गोल्डन के कौम्बिनेशन का लहंगा करें ट्राय

 

View this post on Instagram

 

Age gracefully #YehRishteyHainPyaarKe #yrhpk❤ #badimaa #gratitude🙏 #thankyou @soniya_kaur4

A post shared by Lataa Saberwal (@lataa.saberwal) on

शादी के किसी भी फंक्शन के लिए ये लहंगा एकदम परफेक्ट है. गोल्डन के साथ ब्लैक का कौम्बिनेशन ट्राय करके आपका लुक बेहद खूबसूरत दिखेगा. वहीं अगर आप हिल्स ट्राय करेंगे तो ये आपका लुक बेहद नजर आएंगी.

3. हल्दी ट्रेडिशन के लिए बेस्ट है लता सभरवाल का ये लहंगा

 

View this post on Instagram

 

Desi #ghoomar #yrhpk❤ #indianwear #gratitude🙏 p c- @soniya_kaur4 #lovetoyou❤️

A post shared by Lataa Saberwal (@lataa.saberwal) on

अगर आप किसी शादी में हल्दी की रस्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं तो ये ड्रेस आपके लिए परफेक्ट औप्शन है. पीले कलर के लहंगे के साथ कौंट्रास्ट में ब्लू कलर का दुपट्टा आपके लुक के लिए बेस्ट रहेगा. ये आपके लुक को ब्यूटीफुल और एलीगेंट दिखाने में मदद करेगा.

4. मेहंदी के लिए परफेक्ट है लता का ये कौम्बिनेशन 

 

View this post on Instagram

 

Dreams #dreams and more #dreams #YehRishteyHainPyaarKe #indiandressing #lehngacholi #loveforindianwear #badimaa #rajshrimaheshwari

A post shared by Lataa Saberwal (@lataa.saberwal) on

मेहंदी की रस्मों के लिए हरा कलर परफेक्ट होता है. हरे कलर के लहंगे  के साथ गोल्डन का कौम्बिनेशन आपके लिए परफेक्ट रहेगा. अगर आप लता के इस लहंगे के साथ गोल्डन कलर की कुंदन की ज्वैलरी ट्राय करेंगे तो ये आपके लुक को कम्पलीट करेगा.

ये भी पढ़ें- दुल्हन के जोड़े में यूं नजर आईं TV की ‘रजनी कांत’

बता दें, एक्ट्रेस लता सभरवाल इन दिनों दो टीवी सीरियल में नजर आ रही हैं, जिनके नाम है ‘इश्क़ में मरजावां’ और ‘यह रिश्ते हैं प्यार के’. शो ‘इश्क में मरजावां’ में वह वसुंधरा देवी का किरदार निभाती नजर आ रही हैं तो वहीं, ‘यह रिश्ते हैं प्यार के’ में मिष्टी की बड़ी मां के रोल में अपने फैंस को एंटरटेन करती दिखाई दे रही हैं.

Tags:
COMMENT