पंजाबी गानों से लेकर बौलीवुड तक अपनी सिंगिंग से फैंस के दिल पर राज करने वाली नेहा कक्कड़ आए दिन अपनी पर्सनल या प्रौफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों नेहा कक्कड़ टिक टौक पर अपनी वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में नेहा की एक वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें वह साकी ओ साकी गाना गाते हुए नजर आईं थी. पर आज हम बात उनकी सिंगिंग या किसी शो की नही बल्कि उनके फैशन की बात करेंगे. नेहा की हाइट भले ही कम हो लेकिन उनका फैशन का जलवा कई बड़ा है. आज  हम नेहा के लहंगा फैशन के बारे में बात करेंगे, जिसे आप किसी वेडिंग हो या फैस्टिवल कभी भी ट्राय कर सकते हैं.

1. नेहा कक्कड़ का ये सिंपल लहंगा है पार्टी परफेक्ट

अगर आप किसी वेडिंग या फेस्टिवल के लिए कुछ नया ट्राय करने की सोच रही हैं तो नेहा कक्कड़ का ये सिंपल ब्लू कलर का लहंगे के साथ औफ स्लीव ब्लाउज जरूर ट्राय करें. वहीं अगर आपका लहंगा शाइनिंग है तो कोशिश करें की ब्लाउज एकदम सिंपल हो. ये आपके लुक के लिए परफेक्ट रहेगा.

ये भी पढ़ें- फैस्टिव सीजन में एथनिक फैशन के रंग

2. पार्टी के लिए परफेक्ट है नेहा का ये लहंगा.

पार्टी में अक्सर लोग ब्लैक का कौम्बिनेशन रखना ज्यादा पसंद करते हैं. अगर आप भी ब्लैक आउटफिट ट्राय करने का सोच रही हैं तो नेहा कक्कड़ का ये ब्लैक कलर का लहंगा जरूर ट्राय करें. वहीं ब्लैक लहंगे के साथ सिंपल ब्लैक औफ शोल्डर ब्लाउज जरूर ट्राय करें और ज्वैलरी के लिए आप गले को कवर करने वाला नेकपीस ट्राय कर सकती हैं. नेकपीस आपके औफशोल्डर ब्लाउज को नया लुक देगा और साथ ही हैवी इयरिंग्स आपके लुक को कम्पलीट करने में मदद करेगा.

3. फेस्टिवल के लिए परफेक्ट है नेहा का ये आउटफिट

अगर आप फेस्टिवल में कुछ लाइट कलर ट्राय करना चाहती हैं तो नेहा का आउटफिट आपके लिए परफेक्ट औप्शन है. सिंपल लहंगे के साथ हैवी वर्क वाला लाइट ब्राउन कलर का रफ्फल लुक वाला लौंग ब्लाउज आपके लिए परफेक्ट औप्शन रहेगा. साथ ही ज्वैलरी के लिए आप हैवी या चेन वाले इयरिंग्स रखें तो ये आपके लुक को कम्पलीच करेगा.

4. वेडिंग के लिए परफेक्ट है नेहा का ये लहंगा

अगर आप वेडिंग के लिए लहंगे के लिए औप्शन ढूंढ रहे हैं तो नेहा का ये ग्रे लहंगा आपके लिए परफेक्ट औप्शन है. हैवी एम्ब्रौयडरी के साथ हैवी इयरिंग्स आपके लुक को रौयल बनाने में मदद करेगा.

ये भी पढ़ें- वेडिंग सीजन में ट्राय करें ये ट्रेंडी मांग टीके

Tags:
COMMENT