सवाल

मैं 18 वर्ष की युवती हूं. जब मैं ने पहली बार अपने बौयफ्रैंड के साथ सैक्स किया तो मुझे ब्लड नहीं आया. ऐसा क्यों हुआ, जबकि मैं ने पहले कभी सैक्स किया ही नहीं था?

जवाब

पहली बार सैक्स करने पर खून निकले ही यह जरूरी नहीं. आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में युवतियां पचासों काम करती हैं. खेलतेकूदते, साइकिल चलाने, भागदौड़ भरे कामों से कब झिल्ली फट जाती है पता भी नहीं चलता. ऐसे में जब पहली बार संसर्ग में ब्लड नहीं निकलता तो गलत धारणा बना ली जाती है कि युवती पहले सैक्स कर चुकी है.

आप तो पढ़ीलिखी युवती हैं और बौयफ्रैंड बनाने व उस से सैक्स संबंध बनाने तक में आधुनिका हैं फिर आप के दिमाग में यह कैसे आया. हां, अगर आप के बौयफ्रैंड ने ऐसा कहा तो जरूर वह दकियानूसी या शक्की होगा. पढ़ालिखा होने के बावजूद उस का यह कहना अचंभित ही करता है. बहरहाल, आप के केस में घबराने की कोई बात नहीं. बेवजह अपने मन में भ्रम न पालें, लाइफ ऐंजौय करें.

ये भी पढ़ें- मैं जानना चाहती हूं कि क्या मैं अपने Future पति के साथ खुश रह पाउंगी या नहीं?

ये भी पढ़ें...

वर्जिनिटी टेस्ट : पास या फेल पर टिका रिश्ता

स्थान - महाराष्ट्र का जिला नासिक, पति ने शादी के सिर्फ 48 घंटे बाद इसलिए अपनी शादी तोड़ दी, क्योंकि पत्नी वर्जिनिटी टेस्ट में फेल हो गयी यानी प्यार और विश्वास पर टिका होने वाला पति पत्नी का रिश्ता वर्जिनिटी टेस्ट में पास न होने पर फेल हो गया. हुआ यह था कि नवविवाहित लड़की के पति ने पंचायत को बताया था कि, जिस लड़की से उसकी शादी हुई है वो 'वर्जिनिटी टेस्ट' में फेल हो गई और इसके बाद गांव की पंचायत ने शादी खत्म करने का फैसला सुना दिया. पंचायत द्वारा दूल्हे को सुहागरात के दिन एक सफेद चादर दी गई और उससे कहा गया कि वह अगले दिन इसे वापस करे. सुहागरात के बाद दूल्हे ने पंचायत को चादर दिखाई जिसमें कोई खून के धब्बे नहीं थे और इसके बाद पंचायत ने दूल्हे को रिश्ता खत्म करने का आदेश दे दिया, जबकि वास्तविकता यह है कि लड़की पुलिस में  भर्ती की तैयारी कर रही  है और इस कारण फिजिकल टेस्ट के लिए ट्रेनिंग करती है. इसमें दौड़, लॉन्ग जम्प, साइकलिंग जैसी एक्सरसाइज शामिल है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT