टीवी एक्ट्रेस शिखा सिंह आज के समय में टीवी का जानामाना नाम बन चुकीं हैं. वैसे भले ही इन्होंने अब तक किसी भी शो में लीड किरदार न निभाया हो फिर भी टीवी जगत में वह काफी लोकप्रिय है खास कर ज़ी टीवी के शो कुमकुम भाग्य में आलिया के किरदार से इन्हे पहचान मिली है.

हाल ही में उन्होंने कहा कि उन्हें हर चीज महंगी ही अच्छी लगती है. खास कर अपने कपड़ों के लिए वह सब से ज़्यादा पैसे खर्च करती हैं. सामान्यतः  शिखा के एक ड्रेस की कीमत 80 हजार से 1 लाख तक होती है क्योंकि वह अपने ड्रेस विदेश से मंगवाती है और इस तरह के महंगे ड्रेस पहनना ही उन को पसंद आता है. उसकी कीमत कुछ भी क्यों न हो.

ये भी पढ़ें- गुड अर्थ गुड जौब

बौलीवुड एक्ट्रेस करीना की बात करें तो सब को पता है कि वह पार्टियों में लाखों की ड्रेस पहन कर पहुंचती हैं. लेकिन क्या आपने सुना है कि वह जिम में भी 45 हजार तक की टीशर्ट पहन कर जा चुकी हैं.

महंगे कपड़ों से सुर्खियां बटोरने की चाह

करीब 2 साल पूर्व 'द मैन विद द गोल्डन शर्ट' के नाम से मशहूर महाराष्ट्र के मशहूर व्यवसायी और राजनेता पंकज पारेख का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड्स में शामिल हो गया. उन्होंने सबसे महंगी सोने की शर्ट रखने के लिए गिनीज बुक औफ वर्ल्ड रिकार्ड बनाने का दावा किया जिसकी मौजूदा कीमत 1.3 करोड़ रूपये से ज्यादा आंकी गयी है.

नासिक से करीब 70 किलोमीटर दूर येओला के 47 साल के पंकज पारेख ने 2014 में अपने 45 वें जन्मदिन पर यह विशेष शर्ट बनवायी थी और इस के दो साल बाद 98,35,099 रूपये की चार किलोग्राम सोने की शर्ट ने सब से महंगी शर्ट होने का रिकौर्ड बनाया. पंकज पारेख ने यह शर्ट एक अगस्त 2014 को खरीदी थी. शुद्ध सोने से बनी इस शर्ट के भीतरी हिस्से में कपड़े की बेहद महीन परत है. पारेख को जिस शर्ट के लिए गिनीज बुक औफ वर्ल्ड रिकौर्ड मिला है उस का वजन 4.10 किलोग्राम है. इसे तैयार करने के लिए 20 कारीगरों ने दो महीनों में 3200 घंटों तक काम किया. इस शर्ट को तैयार करने के लिए 18-22 कैरेट सोने का इस्तेमाल हुआ.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT