कहानी के बाकी भाग पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लेखक- अरुण गौड़

रोहन ने एक नशे में यह सब कह तो दिया लेकिन नैना का गुस्से से भरा रिऐक्शन देख कर उस का सारा नशा उड़ गया. अब उसे लगा कि नैना को पाने के चक्कर में उस की दोस्ती भी खत्म हो गई, और हो सकता है कि वे मम्मी को यह सब बोल दें. क्या बेवकूफी कर दी उस ने. उस ने एकदो बार सोचा कि वह कौल कर के नैना से माफी मांग ले, लेकिन इस सब के बाद उस की हिम्मत न हुई कि वह कौल करे. उस का मन बहुत परेशान था. परेशानी में वह इधरउधर करवट बदलता रहा. पर पूरी रात उसे नींद न आई. वह रातभर अपनी इस बेवकूफी पर खुद पर गुस्सा करता रहा.

अगले दिन वह घर पर ही था. रात की घटना को ले कर उस का मन परेशान था. वह उदास सा अपने कमरे में पड़ा था. तभी उसे घर में किसी के आने की आवाज सुनाई दी. उस ने ध्यान से देखा, ये तो नैना हैं. ओह्ह गौड, ये रात वाली बात मम्मी को बोलने आई होंगी. इन के फोन में मेरे मैसेज भी होंगे. अब क्या होगा... सोच कर रोहन घबराने लगा.

खुद को कैसे भी कर के बचाने के इरादे से वह बाहर आया. नैना ने उसे देखा. लेकिन रोहन की हिम्मत न हुई कि वह उस से नजर मिला सके. उस ने नजरें चुरा लीं.

“अरे रोहन, नैना आंटी आई हैं, तुम ने हैलो भी नहीं बोला उन्हें,” रोहन की मम्मी ने कहा.

आंटी, ओह मेरी मम्मा, मेरे लिए ये आंटी नहीं हैं, रोहन ने मन में यह सोचा लेकिन कुछ कहा नहीं. बस, नजरें नीचे किए हुए ही बोला, “हैलो.”

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...