'कहीं किसी रोज, नच बलिए, 'एक बूंद इश्क', माँ एक्सचेंज' और शक्ति - अस्तित्व के अहसास' जैसे फेमस शो में नजर आ चुकी  खूबसूरत और स्लिम-ट्रिम एक्ट्रेस गौरी टोंक ने अपने अभिनय से अलग पहचान बनाई और कुछ समय के लिए टीवी शो से दूरी बना ली, लेकिन अब शार्ट फिल्म से कमबैक कर रही है.

यू ट्यूब पर रिलीज होने वाली पर्पल मॉर्निंग मूवीज प्रोडक्शन हाउस की इस फिल्म का नाम अन (संस्कारी) है. ये एक डार्क कॉमेडी मूवी है. इसके डायरेक्टर साईं देवधर है.

खास पहचान

गौरी टोंक की खास पहचान रियल्टी शो 'नच बलिए 2' से बनी. इस शो में गौरी ने अपने पति यश टोंक के साथ  भाग लिया था. इस जोड़ी ने शो में धूम मचा कर जजों और दर्शकों का खूब दिल जीता और सीजन 2 के लिए उपविजेता घोषित हुए.

वर्क फ्रंट

गौरी टोंक ने सिर्फ टीवी शो ही नही किए बल्कि क्षेत्रीय मराठी फिल्मों 'असच पहिजे नव नव' और 'छावा' में भी अपनी प्रतिभा दिखाई है.

ये भी पढ़ें- क्या एक ही छत के नीचे रहेंगे अनुपमा-वनराज! बापूजी ने किया बंटवारा

परिवार को प्राथमिकता

कोविड-19 महामारी के दौरान अपने परिवार की सुरक्षा की वजह से गौरी टोंक ने फेमस टीवी शो शक्ति - अस्तित्व के अहसास  से दूरी बना ली थी इस शो में गौरी टोंक, परमीत सिंह का रोल निभा रही थीं. गौरी ने पहले भी अपने परिवार और बेटियों के लिए 2006 में  करियर से ब्रेक लिया, फिर स्ट्रांग बन कर इंडस्ट्री में वापस  आयी थी.

भूमिका का चुनाव

गौरी टोंक कमबैक के बाद ऐसे किरदार निभाना  चाहती है जो खास हो उनका मानना है की हर व्यक्ति को अपनी लाइफ में  चुनौतियों के बावजूद हमेशा आगे बढ़ते रहना चाहिए.  इसके अलावा गौरी टोंक सोशल मीडिया पर भी सकारात्मकता फैलाती हुई दिखाई देती हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...