मिथुन चक्रवर्ती की वेब सीरीज बेस्टसेलर आने वाली है, जो अमेजन प्राइम विडियो पर रिलीज होने वाली है. यह सीरीज सायकोलॉजिकल थ्रिलर सस्पेंस और ड्रामा का सही मिश्रण है. इसमें मिठुन की लुक बहुत अलग है कई सालों बाद उन्हें देखकर पता लगाना मुश्किल हो रहा था, लेकिन उनका भारी-भरकम आवाज से पहचानना आसान हो गया. इस सीरीज से मिथुन चक्रवर्ती ओटीटी की दुनिया मेंपहली बार कदम रखने वाले है. इस मौके पर मिथुन कहते है किवेब सीरीज बेस्टसेलर में मेरी लोकेश प्रमाणिक की भूमिका बहुत अलग लगी, जिसके उसके तमाम दिलचस्प व्यवहार दिखाया गया है और मैंने ऐसी भूमिका पहली बार की है.

मिथुन चक्रवर्ती अपनी भूमिका को ओटीटी पर डेब्यू कहलाना पसंद नहीं करते. उनके हिसाब से सभी लोग मुझे डेब्यू के बारें में अनुभव की बात पूछते है, जबकि मैंने सालों से हर माध्यम में अभिनय किया है. डेब्यू उन कलाकारों के लिए कहना सही है, जिसने पहली बार एक्टिंग के क्षेत्र में अभिनय किया हो. माध्यम अभिनय के क्षेत्र में कोई माइने नहीं रखती. मैंने आज तक करीब 370 फिल्में की है, जिसमें 200 सफल फिल्में थी और 150 फ्लॉप फिल्में थी. सफल फिल्म होने पर कलाकार के पास फिल्मों की झड़ी लग जाती है, जबकि फिल्में फ्लॉप होने पर सभी आपको भूल जाते है. फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर सफल हो या असफल मैंने हर सीन को हमेशा मेहनत से किया है. ओटीटी में इतनी देर से आने की वजह सही फिल्मों की कहानी का न मिलना है, जिस भी किरदार को सुनने के बाद मुझे उसे करने की उत्सुकता न मिले, तो मैं काम नहीं करता.

ये भी पढ़ें- Imlie और आर्यन के बीच चप्पल से हुई लड़ाई, देखें वीडियो

पुराने दिनों को याद करते हुए मिथुन कहते है कि मैंने फिल्म ‘मृगया’ से फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. मुझे फिल्मों और डांस का शौक था, पर अभिनय मिलेगा,या नहीं. ये पता नहीं था. काम मिले पैसे भी मिलते गए. आज मैं थोडा बैक सीट पर हूँ और मौका मिलते ही अच्छी कहानियों पर कूद पड़ता हूँ. मेरे समय में फिल्मों की कहानी बहुत अलग होती थी,पर आज दर्शकों की पसंद बदल चुकी है. वे रियल कहानी को अधिक पसंद कर रहे है. मेरे समय में हीरो पेड़ के आसपास घूमते हुए हिरोइन के लिए गाना गाते थे, फिर विलेन, मारपीट और हीरो की जीत ऐसी ही कहानियों को दर्शक पसंद करते थे. इसके अलावा एक अच्छी डायलोग आने पर दर्शक तालियाँ बजाया करते थे. अब वो जमाना नहीं रहा. इसलिए फिल्में भी वैसी ही बन रही है.

मिथुन चक्रवर्ती आगे कहते हैं कि “मेरा इससे बेहतर काम इसके अलावा नहीं हो सकता था. मुझे निर्देशक मुकुल अभ्यंकर पर गहरा भरोसा है और मेरा मानना है कि एक बेहद मनोरंजक थ्रिलर डेवलप करने की दिशा में उन्होंने बड़ा सराहनीय काम किया है. बेस्टसेलर यकीनन दुनिया भर के सस्पेंस व थ्रिलर प्रशंसकों को पसंद आएगी.

ये भी पढ़ें- वनराज-मालविका के ड्रामे के बीच मस्ती करते दिखे Anupama-Anuj, देखें वीडियो

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...