स्टार प्लस का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है सो में हर दिन नए मोड़  आ रहे है जो शो को और बेहतर बना रहे है साथ एंटरटेन भी कर रहे है. जी हां शो में अब नया मोड़ आया है जिसे देखना बेहद ही मजेदार होगा.

आपको बता दें, कि बीते कुछ दिनों पहले आरोही की प्रेग्नेंसी का सच सामने आता है, जिससे बिरला हाउस में सब कुछ ठीक होता हुआ दिखता है लेकिन फिर अचानक ही नील की मौत से अब सब टूट गए हैं.  इतना ही नहीं, अक्षरा का भी मिसकैरेज हो जाता है और फिर नील की मौत के बाद अब अभिमन्यु ने भी अक्षरा से अपने सारे रिश्ते तोड़ दिए हैं. वह इन सबका जिम्मेदार अक्षरा को मानता है. लेकिन कहानी यही खत्म नहीं होती है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhira🧿 (@abhira_my_jaan5)

जी हां, प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) और हर्षद चोपड़ा स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है के बीते एपिसोड में देखा गया था कि अक्षरा सबको छोड़कर चली गई है लेकिन वह कहां गई. यह किसी को नहीं पता.वहीं, दूसरी तरफ गोयंका हाउस के सभी लोग अक्षरा का पता लगाने की कोशिश करते हैं. लेकिन अक्षरा अपने बड़े पापा के फोन पर एक मैसेज छोड़ जाती है, जिसमें वह कहती है कि वह कहां जा रही है उसे नहीं पता। लेकिन वह पहले की तरह अपनी जिंदगी को एक बार फिर से शुरू कर लेगी।अक्षु का यह मैसेज सुनकर सब लोग परेशान हो जाते हैं.

वहीं, दूसरी तरफ बिरला हाउस में भी सब काफी परेशान होते हैं। घर में बड़े पापा और बड़ी मां, अक्षरा के यूं अचानक चले जाने से नाराज हो जाते हैं। लेकिन वह अपना सारा ध्यान घर में मौजूद लोगों पर लगाते हैं. इस बीच अचानक ही मंजरी की हालत काफी बिगड़ जाती है, जिस वजह उसे सभी लोग अस्पताल लेकर जाते हैं. अस्पताल में अपनी मां की ऐसी हालत देखकर अभिमन्यु काफी घबरा जाता है.

प्रेगनेंट होगी अक्षरा

कहानी में ट्विस्ट तब आएगा तब अक्षरा प्रेग्नेंट होगी। दरअसल, अक्षरा घर छोड़कर बेसुध हालत में एक बस में बैठ जाती है, यहां पर जय सोनी सीरियल में एंट्री करते हैं। वह अक्षरा की काफी मदद करते हैं और वह पठानकोट पहुंच जाती है। लेकिन इसी बीच अक्षु को होश हो जाता है और वह बस में ही चिल्लाने लगती है और चलती बस से उतरने की बात करती है. इस वजह वह बेहोश भी हो जाती है, जिसके बाद जय सोनी उन्हें अस्पताल लेकर जाते हैं.यहां पर अक्षरा को पता चलता है कि वह अब भी प्रेग्नेंट है। उसके दो बच्चे में से एक बच्चा अब भी जिंदा है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...