सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 इन दिनों काफी सुर्खियों में है. शो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. वहीं बिग बॉस ओटीटी 2 अपने फिनाले के नजदीक आ गया है. पिछले वीकेंड के वार पर अविनाश सचदेव और जद हदीद घर से बेघर हो गए थे. इस वीक बिग बॉस ओटीटी 2 में जिया शंकर, एल्विश यादव और मनीषा रानी नौमिनेट है. रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 का जल्द ही एंड होने वाला है, लेकिन शो के एंड में अभिषेक मल्हान और जिया शंकर के बीच अलग ही बॉन्ड बनता जा रहा है. दोनों एक-दूसरे के करीब आ रहे है. मगर, ये सब गेम के लिए है असलियत में ऐसा कुछ नहीं है. अभी हाल ही में अभिषेक ने जिया को किस तक कर दिया वो भी मनीषा के सामने.

जानें यह कैसे हुआ

बीबी हाउस के किचन एरिया में मनीषा रानी खाना बना रही होती है. अभिषेक और जिया वहीं बैठे होते है. अभिषेक मनीषा के खाने की कई बार तारीफ कर चुके थे. इतना ही नहीं वह मनीषा के हाथ भी चुम चुके हैं क्योंकि वह उन्हें अच्छा खाना खिलाती है. उसी समय जिया अपना हाथ लेकर आती है और कहती है मेरा भी हाथ चूम मैं तुझे पराठा खिलाती हूं. तू सिर्फ मनीषा की तारीफ करता है. फिर अभिषेक जिया के हाथों पर किस कर देते है. जिया हंसने लगती है फिर शरमाने लगती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by bigboss k fan (@bbk_fanss)

उर्फी ने जिया को कहा- ‘थाली का बैंगन’

अपकमिंग एपिसोड में बीबी हाउस में उर्फी जावेद आने वाली है. वह जिया को काफी भला-बुरा सुनाती है. जिया को वह काफी नेगेटिव रिव्यू देती है. उर्फी ने जिया को कहा थाली का बैंगन. वह जिया से कहती है, तुम थाली के बैगन की तरह हो इधर-उधर करती हो. तुमने अपने दोस्त अविनाश सचदेव और जद हदीद को धोखा दिया है. तुम्हे लगता है अभिषेक के साथ तुम्हारा बॉन्ड पसंद किया जाएगा इसलिए तुम अभिषेक के साथ हो. इसके बाद जिया काफी इमोशनल हो जाती है उन्हें अभिषेक आकर संभालते नजर आते है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...