सौफ्ट और कलरफुल लिप्स सुंदरता के साथ-साथ कौन्फिडेंस को भी बूस्ट करते हैं. अगर आप हर मौके पर आगे रहना चाहते हैं तो लिक्विड मैट लिपस्टिक आपको ट्रेंड में सबसे आगे रखने में मदद करेगी. ब्यूटी चार्ट को अगर कोई रूल कर रहा है तो वह है  मैट लिप्स शेड्स. ये स्किन के  मौइस्चर को लौक कर आपके लिप्स को क्लीन फिनिश देते हैं. जिससे लिप्स बेहद ही आकर्षक नजर आने लगते हैं.

1. एन वाई X मैट लिपस्टिक

यह आपको अट्रैक्टिव अपील के साथ ,लिप्स को बेहतर टेक्सचर  और कलर देते हैं .इसके लिए n y x का यह फंकी पिंक लिप  शेड चुने जो सुपरकूल फिनिश  देगा. हर अवसर के हिसाब से यह कलर आपकी लुक को गजब का बूस्ट देता है ताकि आप भीड़ में सबसे अलग नजर आयें.

ये भी पढ़ें- पार्टी हो या शादी हर मौके के लिए परफेक्ट हैं ये लिपस्टिक कलर

2. कलर एसेंस मैट लिप्स क्रेयौन

क्रेयौन की तरह दिखने वाला यह प्रोडक्ट मौर्निंग टू इवनिंग आपको फ्रेश दिखने में मदद करती है. औफिस और पार्टी दोनों ही लिहाज से आप इस लिपस्टिक को अपने होठों पर अप्लाई कर सकती हैं. विटामिन ई युक्त यह लिपस्टिक होंठों को कलर देने के अलावा उन्हें प्रोटेक्ट भी करके रखती है. मौइस्चर को लौक करके यह आपके लिप्स को सौफ्ट बनाता है. जिन महिलाओं को लिपस्टिक लगाने का ज्यादा शौक नहीं है, वह इसे जरूर ट्राई करके देखें. टिंटेड होने के साथ-साथ कलर एसेंस की यह लॉन्ग वियर रेंज आपके होठों पर लिप बाम इफेक्ट भी देती है.

3. मैक मैट लिपस्टिक

अपने यूनिक व बोल्ड कलर्स की वजह से मैक   ट्रेंडी ब्रांड माना जाता है .सभी ऐसेसरीज की मदद में से यह इकलौती ऐसी ब्रांड है जिसे आज तक कोई हरा नहीं पाया है .इसकी यूएसपी है टाइमलेस अपील प्रदान करना.ब्यूटी की दुनिया में   मैक हर दिन कोई ना कोई नया प्रोडक्ट उतारता ही रहता है .बेस्ट सेलर होने की वजह से भी सभी लड़कियों की डिमांड लिस्ट में सबसे ऊपर है .

4. मैट लिपस्टिक

14 अलग-अलग रंगों में उपलब्ध यह लौन्ग वियर लिपस्टिक आपकी ओवरौल लुक को कंप्लीट करती है. इस लिपस्टिक की मदद से हर पार्टी को रौक किया जा सकता है. इसकी लौन्ग वेयर क्वौलिटी आपके लिप्स को परफेक्ट टच देने में पूरी तरह से सक्षम है .आप अपनी लुक को बोल्ड अपील देना चाहती हैं तो इससे बेहतर लिपस्टिक आपको नहीं मिलेगी.

ये भी पढ़ें- 4 टिप्स: बालों में कलर कराते समय ऐसे बरतें सावधानी

5. लिक्विफाइड मैट लिपस्टिक

यह लिपिस्टिक वाकई गजब की क्षमता रखती है. ग्लास की तरह दिखने वाला यह प्रोडक्ट होंठों  पर लगते ही आपको मैट स्मूद  नैस प्रदान करता है. लिप्स को प्लम यानी फुलर दिखने में और उन्हें आकर्षक दिखाने में यह लिपस्टिक बहुत ही भूमिका निभाती है .यदि आप हाल फिलहाल में कोई वेडिंग पार्टी या डिनर डेट अटेंड करने की सोच रहे हैं ,तो टू फेस्ड की इस नई रेंज को जरूर अपनाएं.

Tags:
COMMENT