पर्सोना सैलून और मेकओवर अकादमी की मेकओवर एक्सपर्ट मल्लिका गंभीर द्वारा विंटर सीजन के आगमन का स्वागत  करते  हुए इस साल फैशन में रहने वाले आकर्षक और लुभावने लुक्स और ट्रेंड्स पेश किये गए. ये लुक्स प्राचीन और आधुनिक के  खूबसूरत समागम को पेश करते  हुए दिखे. इस अवसर पर पेर्सोना सैलून करोल बाग और इंदिरापुरम ( गाजियाबाद ) में आर्गेनिक जोन भी लांच किया गया, जो आर्गेनिक और नेचुरल ब्यूटी रिचुअल्स को प्रमोट करेगा.

नेचुरल और सटल दिखे

खूबसूरती के इस सेलिब्रेशन में आधुनिक और अल्ट्रा मौडर्न लुक्स की शोकेसिंग की गयी,  जिसमें वेस्टर्न इन्फ्लुएंस से इंस्पायर्ड बौलीवुड के नए लुक्स पेश किये गए. इन लुक्स में जहां हेयरस्टाइल्स वेस्टर्न रहे और उन्हे ट्रेडिशनल एक्सेसरीज से सजाया गया, वहीं पिछले साल की अपेक्षा इस साल मेकअप नेचुरल और सटल दिखे,  इनोवेटिव तरीकों से इन लुक्स को प्रस्तुत किया गया, ताकि महिलाएं हर अवसर पर नया मेकओवर कर सकती हैं. इन ब्यूटी लुक्स के जरिये इस सीजन के ट्रेंड्स को शोकेस किया गया, जो दिल्ली एनसीआर के युवाओं और उनकी पसंद को ध्यान में रखकर क्रिएट किये गए. सभी लुक्स फ्यूज़न रहे और उनके द्वारा मौडर्न व आधुनिक के ब्लेंड को रिफ्लेक्ट किया गया.

ये भी पढ़ें- विंटर स्किन प्रौब्लम्स को दूर करने के लिए ट्राय करें ये टिप्स

एक्सपर्ट से जानें

इस अवसर पर  पेर्सोना  सैलून और मेकओवर अकादमी से मेकओवर एक्सपर्ट मल्लिका गंभीर ने कहा , " फैशन अपनी परिनिधि बदलता रहता है और दिल्ली एनसीआर की महिलाओं के समझ फैशन के मामले में बेहद सुलजी हुई है, वे अपनी पर्सनालिटी के हिसाब से वे नए नए लुक्स चाहती हैं, इस साल के ट्रेंड्स पर बात करते हुए उन्होने बताया क़ि पिछले साल की अपेक्षा इस साल मेकअप और लुक्स सॉफ्ट और सटल  रहेंगी और ब्लिंगी मेकअप को नेचुरल मेकअप रिप्लेस करेंगे, शेड्स में रेड के साथ ही मैरून, पिंक और मर्जेंटा शेड्स इन रहेंगे, हेयर स्टाइल्स में फ्लावर एक्सेसरीज और स्वरोस्की का भी फैशन दुबारा लौट कर आया है, पिछले साल पर्ल और गोल्ड लीफ एक्सेसरीज महिलाओं द्वारा पसंद की गयी थी. इस मौके पर मोगरे और गुलाब के साथ  बेहद नए और अनूठे हेयर स्टाइल्स पेश किये जो सभी को पसंद आये.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT