टीवी के स्टार कपल एक्टर आमिर अली और संजीदा शेख की जिंदगी में इन दिनों कुछ ठीक नही चल रहा है. हाल ही में दोनों अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में है, लेकिन आमिर अपने तलाक की खबरों से पहले से अपना दर्द सोशल मीडिया पर बयां कर रहे हैं. आइए आपको दिखाते हैं कौन से हैं आमिर के वो पोस्ट….

आमिर का ये पोस्ट

एक्टर आमिर अली ने अपनी इस फोटो के साथ कैप्शन देते हुए लिखा कि ‘अगर मेरी राहें अलग है तो इसका ये मतलब नहीं है कि मैं गुम हो चुका हूं.’इसी के साथ दूसरे पोस्ट में लिखा, ‘जब आप सिर्फ अच्छी चीज पर फोकस करते है तो सारी चीजें बेहतरीन होती चली जाती है.’

 

View this post on Instagram

 

What we think we become.. #believeinyourself #believe

A post shared by Aamir Ali (@aamirali) on

ये भी पढ़ें- इस वजह से एक-दूसरे से दूर हुए टीवी के फेमस कपल आमिर और संजीदा 

इससे पहले भी किए कईं पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

When u focus on de good, the good gets better.. #happysunday

A post shared by Aamir Ali (@aamirali) on

एक फोटो के साथ आमिर ने कैप्शन देते हुए लिखा है कि ‘हमेशा जिंदगी के अच्छे साइड को देखो.’ वहीं दूसरे पोस्ट में लिखा कि किसी नामुमकिन चीज को पाने के लिए सिर्फ ये विश्वास रखना है कि ‘वह मुमकिन जरुर होगा.’

पोस्ट में लिखी ये बात

 

View this post on Instagram

 

Just because my path is different, doesn’t mean I’m lost.. #2020 #newyear #newbeginnings. Pic-@popmercy

A post shared by Aamir Ali (@aamirali) on

आमिर ने एक फोटो के साथ कैप्शन दिया कि ‘अपने आप से मतलब रखो…किसी और का होने के लिए ये जिंदगी बहुत छोटी है. जो जैसा हो रहा है…वैसा होने दो…फिर देखते है क्या रुकता है.’ इसे देखकर लगता है जैसे आमिर अपने दिल के दर्द को इन पोस्ट के जरिए बयां कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- चार महीने पहले ही मम्मी-पापा बने हैं आमिर-संजीदा, सामने आया ये सच

बता दें, हाल ही में खबरें थी कि आमिर और संजीदा के तलाक का कारण और कोई नहीं बल्कि दोनों की फैमिली है. वहीं ये भी कहा जा रहा था कि संजीदा लंदन में अपना काम खत्म करने के बाद से आमिर से दूरियां बना रहीं थीं. असल वजह तो दोनों ने खुलकर नही बताई है.

Tags:
COMMENT