एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे फिल्म ‘स्टूडेंट औफ द इयर 2’ से बौलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन से बेटी अनन्या के बौलीवुड डेब्यू होने से चंकी पांडे काफी खुश हैं. इसके चलते अब चंकी की खुशी दोगुनी हो गई है.

एक खबर के अनुसार, चंकी बताते हैं कि कैसे वह महसूस कर पा रहे हैं कि उनकी बेटी एक स्टार बन चुकी है. चंकी ने बताया कि वह काफी नर्वस हैं. अनन्या के डेब्यू को लेकर वह कहते हैं, अनन्या एक ब्रिलियंट स्टूडेंट हैं, उन्होंने आगे की पढ़ाई के लिए कैलीफौर्निया की यूनिवर्सिटी, लौस एंजेलेस (यूसीएलए)और न्यूयौर्क की यूनिवर्सिटी के लिए अप्लाई किया है. उन्होंने फैसला लिया है कि वह एक साल लेट एडमिशन करवाएंगीं.

The perfect end to the most magical night in my favourite @monishajaising ?

A post shared by Ananya ??‍?? (@ananyapanday) on

चंकी ने बताया, कि अनन्या का माइंड काफी क्लियर है कि उन्हें क्या करना है. वह फिल्मों में एक्टिंग करना चाहती हैं. जब उन्होंने 10वीं पास की थी तब से वह इस प्रोफेशन में आना चाहती थीं. तभी से एक्टिंग कर रही हैं. लेकिन अनन्या एक बहुत अच्छी स्टूडेंट भी हैं उन्होंने एक्टिंग के लिए कभी पढ़ाई को नजरअंदाज नहीं किया.

Already missing the Alibaug sun ?

A post shared by Ananya ??‍?? (@ananyapanday) on

रिपोर्ट्स के अनुसार चंकी कहते हैं कि करण जौहर के साथ काम करने से ज्यादा बेहतर मौका और कोई नहीं है. खबरों के मुताबिक उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें लगता है कि अनन्या धर्मा प्रोडक्शन के लिए ही जन्मी हैं.

बता दें, फिल्म ‘स्टूडेंट औफ द इयर’ में मेन लीड में टाइगर श्रौफ के साथ अनन्या पांडे और एक्ट्रेस तारा भी हैं. फिल्म ‘स्टूडेंट औफ द इयर’ 23 नवंबर 2018 को सिनेमाघरों में आएगी.

VIDEO : नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags:
COMMENT