बौलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री इन रिश्ता टूटना आम बात हो गया है.  कोई अपने 10 साल पुराने रिश्ते तो कोई सालभर पुराने रिश्ते को तोड़ रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस श्वेता बासु और रोहित मित्तल ने साल 2018 , 13 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे, जिसके बाद साल 2019 खत्म होते हुए खबर आई की दोनों अलग हो गए हैं. वहीं अब इन नामों में एक और सेलेब कपल का नाम जुड़ने जा रहा है. आइए आपको बताते हैं कौन है वो सेलेब्रिटी कपल…

स्टार कपल्स की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं आमिर-संजीदा  

टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख और एक्टर आमिर अली स्टार कपल्स की लिस्ट में शुमार किए जाते हैं और दोनों की बौन्डिंग हमेशा ही लोगों को बेहद अच्छी लगी है. लेकिन इस बार दोनों के अलग होने की खबरें मीडिया में छाई हुई हैं.

 

View this post on Instagram

 

Outfit: @karishmahingorani1992 Styled by – @shrishtimunka @aamirali 🌼

A post shared by Sanjeeda Shaikh 🧿 (@iamsanjeeda) on

ये भी पढ़ें- WELCOME 2020: साल 2019 में इन सेलेब्स के टूटे रिश्ते

तलाक होने की कगार पर है आमिर-संजीदा का रिश्ता

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है और बात तलाक तक आ पहुंची है. दलअसल, खबर है कि दोनों एक दूसरे से अलग रहने लगे हैं और अपनी शादी में खुश नहीं है.

दोस्ती ने हुई थी रिश्ते की शुरुआत

 

View this post on Instagram

 

7 years ❤️Happy anniversary my love @aamirali 😍♥️😍

A post shared by Sanjeeda Shaikh 🧿 (@iamsanjeeda) on

आमिर और संजीदा के रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई थी. संजीदा शेख ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि शुरुआत में दोनों दोस्त की तरह ही मिलते थे और घूमते-फिरते थे. जिसके बाद आमिर ने संजीदा को प्रपोज किया और दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी: परदे के पीछे ऐसे लोहड़ी मना रहे हैं मेहर, सरब और परम

शादी को हो चुके हैं 8 साल

 

View this post on Instagram

 

@aamirali 🔥

A post shared by Sanjeeda Shaikh 🧿 (@iamsanjeeda) on

बता दें,  आमिर अली और संजीदा शेख ने 8 साल पहले 2 मार्च 2012 में शादी की थी, जिसके बाद दोनों कई सीरियल्स में नजर आए. इसी के साथ दोनों पौपुलर रियलिटी शो नच बलिए में जोड़ी के रूप में नजर आए थे, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था.

Tags:
COMMENT