बौलीवुड में फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर हमेशा किसी न किसी कारण खबरों में बनी रहती हैं. यंगस्टर्स के बीच अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए मशहूर जाह्नवी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. लेकिन इस बार जाह्नवी कपूर अपनी इसी स्टाइल और कपड़ों की वजह से ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं. जानें क्या है पूरा मामला…

इस वजह से हुई ट्रोल…

दरअसल, मामला ये है कि हाल ही में जाह्नवी को एक ऐसी ड्रेस पहने देखा गया था. जो वो पहले भी पहन चुकी थीं. जाह्नवी के बार-बार कपड़े रिपीट करने की वजह से ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया. लेकिन इस मामले में जाह्नवी चुप नहीं रही और उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया.

‘राजी’ से मां के सीन काटने पर आलिया भट्ट ने दिया ये बयान

View this post on Instagram

 

“Tone down the drama or leave” Me: PC: @viralbhayani

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने दिया ये जवाब…   

जब एक इवेंट में जाह्नवी से इस पर सवाल किया गया तो उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा, वह कैसे कह सकते है ऐसा…? मैंने इतना भी पैसा नहीं कमाया कि हर रोज नए कपड़े खरीद सकूं! साथ ही जाह्नवी ने ये भी कहा कि उन्हें इन ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

‘‘प्यार की कोई एक्सपायरी डेट नहीं होती..’’-आलिया भट्ट

बता दें, इन दिनों जाह्नवी अपनी नई फिल्म कारगिल गर्ल की शूटिंग में बिजी हैं. जिसमें वह आईएएफ पायलट गुंजन सक्सेना के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन शरन शर्मा कर रहे है और धर्मा प्रोडक्शन के यह फिल्म बना रही है.

 

View this post on Instagram

 

Pomegranate constellations ✨

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जेएनयू के दोस्तों के साथ बेगूसराय में बर्थडे मनाएंगी स्वरा भास्कर, जानें वजह

इन फिल्मों में भी नजर आएंगी जाह्नवी

इसके अलावा, कारगिल गर्ल के बाद जाह्नवी धर्मा प्रोडक्शन की ही तीसरी फिल्म तख्त की शूटिंग शुरु करेंगी. जिसमें जाह्नवी, रणवीर सिंह और विक्की कौशल जैसे नौजवान एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी. इसमें करीना कपूर खान, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे भी हैं. वहीं, जाह्नवी ने हाल ही में राजकुमार राव की नई फिल्म रुह-अफ्जा को भी साइन किया है. जिसमें वह पहली बार राजकुमार के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

Tags:
COMMENT