सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से लंबे समय से दूर चल रही ‘दयाबेन’ यानी दिशा वकानी एक बार फिर वापस लौटने वाली हैं. जहां खबर थी कि ‘दयाबेन’ गरबा सेलिब्रेशन के समय शो में दोबारा एंट्री लेंगी, वहीं ‘दयाबेन’ का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है. आइए बताते हैं कैसे होगी ‘दयाबेन’ की एंट्री…

मेकर्स ने किया शो का प्रोमो रिलीज  

‘दयाबेन’ के इंतजार में बैठे फैंस के लिए मेकर्स ने नया प्रोमो रिलीज किया है. शो के प्रोमों में ‘जेठालाल’ ‘दयाबेन’ का इंतजार करते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ‘नायरा-कार्तिक’ ने फिर से कर ली शादी, क्या होगा ‘वेदिका’ का रिएक्शन?

‘दयाबेन’ के बिना ‘जेठालाल’ ने खाई गरबा न करने की कसम

लेटेस्ट प्रोमो में ‘जेठालाल’ का सब्र अब टूट चुका है. तभी ‘जेठालाल’ ने कसम खाई है कि, वह अपनी पत्नी ‘दयाबेन’ के बिना इस साल गरबा नहीं करने वाला है. गोकुलधाम की महिलाएं ‘जेठालाल’ की इस कसम के बारे में सुंदर को बता देती हैं. जिसके बाद सुंदर ‘जेठालाल’ से फोन करके इस बारे में पूछता है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोमो में ‘जेठालाल’ अपने साले सुंदर से कहता नजर आ रहा है कि, ‘मैं आज ‘दयाबेन’ के बिना गरबा नहीं करुंगा.’

‘सुंदर’ लाएगा ‘दयाबेन’ को वापस

‘जेठालाल’ की इस जिद को सुनकर सुंदर कहता है कि, ‘मैं आज रात को ही दयाबेन को वापस लेकर आ रहा हूं. देखते हैं कि, फिर आप गरबा कैसे नहीं करेंगे.’ यह बात सुनकर जेठालाल खुशी से झूमने लग जाता है.

ये भी पढ़ें- गुंडों से ‘नायरा’ को नहीं बचा पाएगा ‘कार्तिक’, दोनों हो जाएंगे किडनैप

बता दें, शो से काफी समय से दूर चल रही एक्ट्रेस दिशा वकानी अपनी पर्सनल प्रौब्लम्स के चलते शो से दूर चल रही थी, जिसके बाद खबरें थी कि ‘दयाबेन’ के लिए नई एक्ट्रेस को हायर किया जाएगा. पर अब खबरें हैं कि ‘दयाबेन’ की जगह दिशा वकानी दोबारा शो में हिस्सा लेंगी.

Tags:
COMMENT