सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी नया मोड़ लेती नजर आ रही है. जहां पाखी, सम्राट का सहारा लेकर विराट को अपने करीब करना चाहती है तो वहीं सई को अपने प्यार का एहसास धीरे-धीरे हो रहा है, जिसके चलते हाल ही में सम्राट उसकी मदद करता हुआ दिख रहा है. आइए आपको दिखाते हैं सई और सम्राट की फनी वीडियो की झलक...

सई ने किया प्यार का इजहार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha Singh (@ayesha.singh19)

अब तक आपने देखा कि सई एक बार फिर मुश्‍किल में फंस गई है. जहां उसके कारण विराट का ट्रांसफर रुक गया है तो वहीं जन्माष्टमी के जश्न के बीच सई को अपने प्यार का एहसास होने लगा है. इसी बीच सोशलमीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें सम्राट (vikram singh), सई (ayesha singh) को विराट (neil bhatt) के लिए अपने प्यार का इजहार करने का तरीका बता रहा है. लेकिन विराट इस बात को सुन नही पाता. हालांकि ये स्टार्स की #reels है, जिसे फैंस सीरियल का आने वाला ट्विस्ट मान रहे हैं.

ये भी पढ़ें-  अनुज कपाड़िया के कारण वनराज-काव्या के रिश्ते में आएगी दरार, Anupama में आएंगे नए ट्विस्ट

 सीरियल में आएगा नया ट्विस्ट

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि चौह्वाण परिवार को सई के विराट का तबादला रुकवाने की बात पता लग जाएगी, जिसके कारण विराट काफी नाराज होगा. इसी बीच पाखी एक बार फिर विराट को भड़काने की कोशिश करते हुए कहेगी कि सई हर वक्त बस अपनी मन मर्जी करते है. किसी से नही पूछती. वहीं सई इस बात को सुन लेगी और पाखी को खरीखोटी सुनाएगी और सम्राट और अपने रिश्ते पर ध्यान देने के लिए कहेगी, जिसे सम्राट सुन लेगा. हालांकि सम्राट, विराट के ट्रांसफर रुकवाने की बात पर उसका साथ देगा.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT