बिग बॉस 10 के ओम स्वामी जी शो की शुरुआत से ही अपने अजीब बर्ताव के चलते सुर्ख‍ियों में हैं. ओम स्वामी शो पर अपनी बेबाकी के चलते खूब फुटेज बंटोर रहे हैं. लेकिन अब इस शो के फैन्स के लिए बैड न्यूज है. और वो खबर यह है कि ओम स्वामी को बिग बॉस जल्द घर के बाहर का रास्ता दिखा सकता है.

सिर्फ शो में अपने व्यवहार के कारण ही नहीं बल्कि ओम स्वामी अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई विवादों के चलते भी खबरों में छाए रहे हैं. ओम स्वामी के खि‍लाफ दिल्ली कोर्ट में चोरी का केस चल रहा है और इसके तहत उनके खि‍लाफ वारंट भी जारी किया जा चुका है. ना सिर्फ चोरी बल्कि आर्म एक्ट और टाडा जैसे आपराधिक मामलों में ओम स्वामी का नाम सामने आया है.

ओम जी पर चल रहे कई आपराधिक मामलों को देखते हुए बिग बॉस मेकर्स उनके खिलाफ बड़ा कदम उठाने की योजना बना रहे हैं. इस शो के सूत्रों के मुताबिक, ओम स्वामी की छवी को देखते हुए शो मेकर्स उन्हें घर से बाहर कर सकते हैं क्योंकि वे नहीं चाहते कि ओम जी के कारण शो को किसी भी तरह की परेशानी का सामना करना पड़ा.

इसमें कोई दो राय नहीं कि ओम स्वामी की मौजूदगी शो को खूब टीआरपी दे रही है, तो क्या ऐसे में बिग बॉस उन्हें घर से बाहर करने का रिस्क वाकई लेगें? खैर ये तो वक्त ही बताएगा.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...