कहानी के बाकी भाग पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अगले ही दिन उस ने कंपनी को अपना इस्तीफा सौंप दिया और ग्रूमिंग इंस्टिट्यूट जौइन कर लिया. वहां उसे पहले बेसिक जानकारी दी गई और बताया गया कि आगे उस की चालढाल, खानेपीने का तरीका और बात करने का स्टाइल भी सिखाया जाएगा. उस की ड्रैसिंग सैंस, हेयरस्टाइल, मेकअप और बौड़ी फिटनैस पर भी डिटेल से बात होगी.

ग्रूमिंग इंस्टिट्यूट जौइन करने के बाद तृप्ति अब और भी ज्यादा बिजी रहने लगी थी. अब उस के आने जाने का समय निश्चित नहीं रहता था. किसी दिन ग्रूमिंग क्लास बहुत देर तक चलते और कभीकभी वह बहुत जल्दी भी फ्री हो जाती और घर आ जाती. एक दिन वैसे ही वह जल्दी फ्री हो गई और घर आ रही थी.

अभी वह लिफ्ट से दूर ही थी कि उस ने देखा अमित एक लड़की के साथ निकल रहा है. वह चौंक पड़ी. उस के दिमाग में सवाल कौंधा कि यह लड़की कौन है जिसे अमित अपने घर ले कर आया है. वह लड़की दिखने में बहुत खूबसूरत नहीं थी, लेकिन एक अजीब सा आकर्षण था उस में. वह तृप्ति की तरह दुबलीपतली नहीं बल्कि सुडौल बौडी की लड़की थी.

इस घटना के बाद एक दिन और तृप्ति ने अमित को उसी लड़की के साथ एक मौल में देखा. यह देख कर वह अंदर से थोड़ी परेशान हो गई. कहीं न कहीं वह लड़की अमित के काफी क्लोज है, यह बात तृप्ति को समझ आने लगी. अब वह अमित पर नजर रखने लगी. वह यह भी ध्यान देने लगी कि अमित आजकल हर समय किसी से फोन में लगा रहता है या फिर उस की व्हाट्सऐप पर बातें होती रहती हैं. कई बार वह इयरफोन लगा कर बिजी रहता.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...