अमिताभ बच्चन का लोकप्रिय गेम ‘कौन बंगेगा करोड़पति’ इन दिनों काफी सुर्खियों में है. कौन बनेगा करोड़पति 15 एक मील का पत्थर पार कर चुका है. अमिताभ बच्चन के शो को अपना पहला करोड़पति मिल गया है. पंजाब के जसकरण ₹1 करोड़ जीतने वाले और अंतिम ₹7 करोड़ का प्रश्न हल करने वाले पहले प्रतियोगी बन गए हैं.

केबीसी 15 का प्रोमो आया सामने

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने गुरुवार को अपना नया प्रोमो पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया, “पार कर हर मुश्किल पंजाब के छोटे से गांव खालरा से आए जसकरन पहुंच चुके हैं इस खेल के सबसे बड़े ₹7 करोड़ के सवाल पर! देखिए #कौन बनेगा करोड़पति, 4 और 5 सितंबर, सोमवार-मंगलवार रात 9 बजे, सिर्फ #SonyEntertainmentTelevision पर.”

 

प्रोमो की शुरुआत में होस्ट अमिताभ बच्चन द्वारा यह घोषणा करते हुए है कि प्रतियोगी ने ₹1 करोड़ जीता है. फिर हम फ्लैशबैक में जाते हैं कि प्रतियोगी कौन है और वह कहां से है. प्रतियोगी, जसकरण, पंजाब के एक छोटे से गांव से है. उन्होंने बताया कि वह इस क्षेत्र के कुछ स्नातकों में से एक हैं. उनका यह भी कहना है कि वह यूपीएससी प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं और अगले साल अपना पहला प्रयास देंगे. प्रोमो तब समाप्त होता है जब अमिताभ जसकरण से अंतिम ₹7 करोड़ का प्रश्न पूछते हैं.

 

कब टेलीकस्ट होगा ये एपिसोड

कौन बनेगा करोड़पति 15 के पहले करोड़पति बनें जसकरण. ₹1 करोड़ का प्रश्न जीतने के बाद जसकरण नें खेला ₹7 करोड़ का सवाल. यह  एपिसोड 4 और 5 सितंबर को रात 9 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होंगे.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...