दबंग,बाडीगार्ड,रेडी,दबंग 2,फुगली, प्रेम रतन धन पायो, मस्तीजादे,मित्रों ,राधे जैसी फिल्मों के नृत्य निर्देशक मुदस्सर खान के नए म्यूजिक वीडियो ‘‘सात समुंदर पार’’से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शोहरत बटोर चुके मॉडल यावर मिर्जा ने अभिनय की शुरूआत की है. इस म्यूजिक वीडियो में यावर मिर्जा के साथ टीवी अदाकारा निया शर्मा नजर आ रही हैं,जो कि ‘एक हजारों में मेरी बहना’, ‘कालीः एक अग्निपरीक्षा’,‘जमाई राजा’जैसे सीरियलों और विक्रम भट्ट की ईरोटिक रोमांचक वेब सीरीज ‘‘ट्विस्टेड’’ में अभिनय कर शोहरत बटोर चुकी हैं.

मध्य प्रदेश के एक छोटे से शहर से ताल्लुक रखने वाले यावर मिर्जा कहते हैं-‘‘मैं हमेशा से अभिनय को कैरियर बनाने के अलावा बौलीवुड का हिस्सा बनना चाहता था. मुझे हमेशा मॉडलिंग में सराहना मिली.  शोहरत मिली. पर जब मैं मुंबई आया, तो मैंने अभिनय करने का अवसर पाने के लिए अॉडीशन देने के साथ ही अपने शरीर को उपयुक्त बनाने के लिए लगातार काम करता रहा. कुछ दिन बाद मुझे अहसास हुआ कि मुझे पहले मॉडल के रूप में शोहरत बटोरनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- Sasural Simar Ka 2 के सेट पर 5 महीने के बेटे की ऐसे केयर करता है ये एक्टर, देखें फोटोज

उसके बाद मुझे म्यूजिक वीडियो,टीवी सीरियल, वेब सीरीज और फिल्मों में अभिनय करने के लिए प्रयास करना चाहिए. कड़ी मेहनत का फल तब मिला,जब मुझे टीवी स्टार निया शर्मा के साथ म्यूजिक वीडियो ‘सात समुंदर पार‘ में हीरो बनकर अभिनय करने  का अवसर मिला. जब मुझे यह गाना सुनाया गया,तो मैं उत्साहित हो गया. इस गाने में हम दोनों की केमेस्ट्री और एनर्जी कमाल की है. यह गाना मशहूर नृत्य निर्देशक मुदस्सर खान ने निर्देशित किया है,जबकि इसका निर्माण ‘टी वाई एफ प्रोडक्शन फिल्म्स’और सह निर्माण रुचिका महेश्वरी ने किया है. ’’

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT