सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein) की कहानी जहां दिलचस्प मोड़ लेने वाली है तो वहीं सई (Ayesha Singh) के फैंस विराट (Neil Bhatt) को सोशलमीडिया पर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. वहीं शो में सई के लिए हैंडसम हंक लाने की डिमांड करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच शो में जल्द नया ड्रामा देखने को मिलने वाला है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे...

भवानी का हुआ एक्सीडेंट

अब तक आपने देखा कि भवानी ने विराट और सई के तलाक की बात बताने के लिए  सोनाली को फटकार लगाती है. हालांकि सोनाली, भवानी से बहस करते हुए कहती है कि सई और विराट के रिश्ते की टूटने की वजह अश्विनी है. वहीं भवानी भी सोनाली की बात पर यकीन करते हुए निनाद और अश्विनी को जिम्मेदार ठहराती है. इसी के साथ सीढ़ियों पर जाते वक्त भवानी गिर जाती है और उसे चोट लग जाती है.

ये भी पढ़ें- Anupama के सामने वनराज ने तोड़ा समर-नंदिनी का रिश्ता, मिला करारा जवाब

सोनाली बताएगी परिवार को सच

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha Singh (@ayeshaasingh.world)

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि भवानी को उसी अस्पताल में परिवार ले जाएगा. जहां पर श्रुति एडमिट होगी. वहीं सम्राट की मुलाकात विराट से होगी. हालांकि सम्राट उसे भवानी के बारे में नहीं बताएगा. इसी बीच एक नर्स विराट को श्रुति की स्थिति के बारे में बताएगी, जिसे सुनकर परिवार वाले विराट पर फिर तंज कसने लगेंगे, जिसके चलते विराट वहां से चला जाएगा. लेकिन विराट का पीछा करते हुए सोनाली, श्रुति को देखेगी जहां पर विराट उसके बच्चे को गोद में लिए बैठा होगा. इसी के चलते सोनाली पूरे परिवार को सच बताने जाएगी.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT