सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आने वाले लेटेस्ट ट्रैक के बारे में हाल ही में हमने बताया था कि तीज सेलिब्रेशन के चलते ‘नायरा और कार्तिक’ करीब आएंगे, लेकिन अब हम आपको शो में धमाकेदार ट्विस्ट के बारे में बताने वाले हैं. तीज सेलिब्रेशन में जहां ‘वेदिका’ के साथ ‘दादी’ साथ देती नजर आएंगी तो दूसरी तरफ ‘कायरव’ अपनी मां ‘नायरा’ का साथ देता दिखाई देगा. आइए आपको बताते हैं आने वाले ट्विस्ट की खास बातें…

‘दादी’ रखवाएगी ‘वेदिका’ से तीज का व्रत

इन दिनों गोयनका परिवार तीज सेलीब्रेशन की तैयारियों में जुटा हुआ है और ‘दादी’ चाहती हैं कि ‘वेदिका’ अपने पति ‘कार्तिक’ के लिए व्रत रखे. ऐसे में ‘नायरा’ को अंदर ही अंदर काफी बुरा लगेगा, लेकिन उसने ‘सुवर्णा’ के अलावा किसी से भी अपने दिल की बात नहीं कही है.

 

View this post on Instagram

 

#todayyrkkh #today #precap #yehrishtakyakehlatahai #yrkkh @khan_mohsinkhan @shivangijoshi18 #6sep2019

A post shared by kaira World best couple. (@kaira_update) on

ये भी पढ़ें- ये क्या! रैंप वौक करते करते ही स्टेज पर डांस करने लगी दीपिका

व्रत के कारण बेहोश होगी ‘वेदिका’

तीज का व्रत रखने की वजह से ‘वेदिका’ को कमजोरी हो जाएगी और वह व्रत के बीचों बीच में ही बेहोश हो जाएगी. खबरों की माने तो ‘नायरा’ के सामने ही ‘वेदिका’ बेहोश हो जाएगी और फिर उसके बाद बाकी घरवाले ‘नायरा’ से ही ‘वेदिका’ के बेहोश हो जाने पर सवाल-जवाब करेंगे.

‘कायरव’ लगाएगा मां ‘नायरा’ को मेंहदी

जब सभी लोग तीज मनाने से पहले मेंहदी लगवाएंगे तब वहीं से ‘कायरव’ मेंहदी का एक कोन चुरा लेगा और उसके बाद वह उसी मेंहदी से नायरा के हाथ पर ‘कार्तिक’ का नाम लिखेगा.

ये भी पढ़ें- ‘Yeh Rishta…’ में तीज सेलीब्रेशन के दौरान करीब आएंगे “नायरा-कार्तिक’

बता दें, ‘कायरव’ के कारण ही अभी तक शो में ‘नायरा और कार्तिक’ धीरे-धारे एक दूसरे के करीब आ रहे हैं. वहीं ‘नायरा को कार्तिक’ से नजदीकियों के चलते ‘वेदिका’ और ‘दादी’ की नाराजगी का भी सामना करना पड़ रहा है, लेकिन अब ये देखना होगा कि क्या ‘नायरा और कार्तिक’ इस तीज सेलिब्रेशन में एक होंगे, जिसका इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहै हैं और आने वाले एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं.

Tags:
COMMENT