‘धड़क’ फिल्म से इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली बौलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों बिजी एक्ट्रेसेस में गिनी जाने लगी हैं, जहां एक तरफ जाह्नवी की फैन फौलोइंग बढ़ रही है तो वहीं कई बड़े फिल्मी प्रोजेक्ट्स मिलने से वह काफी बिजी हो गई हैं और अब खबरें हैं कि जाह्नवी भी अपनी मां श्रीदेवी की तरह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रखने वाली हैं. पर आज हम उनके फिल्मी करियर की बजाए उनके फैशन की बात करेंगे. जाह्नवी वेस्टर्न के साथ-साथ इंडियन फैशन में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं. आज हम आपको जाह्नवी के इंडियन फैशन के कुछ औप्शन्स दिखाएंगे, जिसे आप पार्टी से लेकर डेली लाइफ के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं.

1. औफिस के लिए परफेक्ट है जाह्नवी की ये साड़ी

आजकल फ्लावर प्रिंट ड्रेस हो या साड़ी दोनों ही ट्रेंड में हैं. जाह्नवी भी ट्रेंड को काफी फौलो करती हैं और अगर आप भी ट्रेंड में रहना चाहती हैं तो जाह्नवी की तरह ट्रेंडी और सिंपल दिखना चाहती हैं तो पिंक कलर के साथ येलो के कौम्बिनेशन वाली सिंपल फ्लावरप्रिंट साड़ी ट्राय करें. वहीं ज्वैलरी की बात करें तो आप सिंपल सिल्वर झुमको को इसके साथ मैच करके पहन सकती हैं.

 

View this post on Instagram

 

Peaches and cream 🍦

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

ये भी पढ़ें- फैशन के मामले में ‘नायरा’ से कम नहीं उनकी औफस्क्रीन छोटी बहन शीतल

2. शादी के लिए परफेक्ट है जाह्नवी का ये कौम्बिनेशन

 

View this post on Instagram

 

✨❤️

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

अगर आप शादीशुदा हैं और रेड के अलावा कुछ नया ट्राय करना चाहते हैं तो ग्रीन और गोल्डन का कौम्बिनेशन आपके लिए परफेक्ट रहेगा. जाह्नवी की तरह आप भी मिरर वर्क वाले गोल्डन लहंगे को ग्रीन दुपट्टे के साथ मैच कर सकती हैं. वहीं ज्वैलरी की बात की जाए तो आप इसके साथ कुंदन की ज्वैलरी भी मैच कर सकती हैं.

3. पार्टी के लिए परफेक्ट है ये प्रिंटेड साड़ी

 

View this post on Instagram

 

🥑

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

अगर आप किसी पार्टी में सिंपल लेकिन खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो सिंपल डार्क ग्रीन ब्लाउज के साथ प्रिंटेड साड़ी ट्राय कर सकती हैं, जिसके साथ एक सिंपल नेकलेस को मैच करके अपने लुक को एलिगेंट दिखा सकती हैं.

4. फ्लावर प्रिंट लहंगा है पार्टी परफेक्ट

अगर आप किसी शादी का हिस्सा बनने वाली हैं और आप एक कौलेज स्टूडेट हैं या आपकी शादी नही हुई है तो ये लहंगा आपके लिए परफेक्ट औप्शन है. फ्लावर प्रिंटेड एम्ब्रायडरी वाले लहंगे के साथ सिंपल ज्वैलरी आपके लुक को सिंपल और एलिगेंट दिखाने में मदद करेगा.

ये भी पढ़ें- Rakhi 2019: राखी में ट्राय करें ये ट्रेंडी मेहंदी डिजाइन

बता दें, जाह्नवी कपूर साउथ की फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ स्टारर विजय देवरकोंडा के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

Tags:
COMMENT