गरमियों में अक्सर औफिस के लिए रोजाना जीन्स और पैंट पहनना आफत का काम लगता है. साथ ही टाइट जीन्स कभी-कभी पसीने में हमारी स्किन को भी नुकसान पहुंचा देते हैं. इसलिए रोजाना जीन्स की बजाय अगर हम लैगिंग का इस्तेमाल करें तो यह हमारी स्किन और डेली कम्फर्ट के साथ भी अच्छा रहेगा. अपने नए-नए रंगों और पैटर्न के चलते लैगिंग आजकल काफी ट्रैंड में हैं. इंडियन ड्रैस के साथ मैच कराना हो या फिर वैस्टर्न टौप के साथ, लैगिंग का कोई जवाब नहीं. जानिए, इसे कैरी करने के कुछ खास टिप्स…

अगर खेलने का है शौक तो ट्राई करें कम्फरटेबल जैगिंग

jeggings

अगर आप को खेलने का शौक है या फिर जौगिंग करती हैं, तो ढीली टीशर्ट के साथ लैगिंग पहन सकती हैं, लेकिन ध्यान रहे, यह ज्यादा टाइट न हो. लैगिंग के साथ सही फुटवियर का होना भी जरूरी है.

यह भी पढ़ें- मदर्स डे: मां को दें ये 5 ट्रैंडी गिफ्ट्स

स्कर्ट के साथ ट्राई करें ट्रैंडी लैगिंग

jeggingss

अगर आपको भी स्कर्ट पहनना पसंद है, लेकिन पर्सनल प्रौब्लमस के चलते आप स्कर्ट नही पहन पा रही हैं और आप कुछ अलग ट्राई करना चाहती हैं, तो स्कर्ट के साथ भी लैगिंग पहन सकती हैं, जो आप को डिफरैंट लुक देगी.

लौंग कार्डिगन के साथ लैगिंग्स करें ट्राई

long-jegings

अगर आप कौलेज जाती हैं और कुछ नया और ट्रैंडी ट्राई करना चाहती हैं तो लैगिंग के साथ शर्ट की बजाय लौंग कार्डिगन के साथ इसे मिक्स ऐंड मैच कर सकती हैं.

स्मार्ट लुक के लिए ट्राई करें लौंग शर्ट के साथ लैगिंग

jeggings-with-shirt

गर्ल्स स्मार्ट लुक पाने के लिए लौंग शर्ट के साथ लैगिंग पहन सकती हैं. चाहें तो इनर, टीज या टौप को शर्ट के अंदर पहन कर शर्ट के बटन खुले रख सकती हैं. साथ में चश्मा, स्कार्फ और लौंग बूट हों तो हर कोई आप के लुक का दीवाना हो जाएगा.

यह भी पढ़ें- समर में ये येलो कौम्बिनेशन करें ट्राई…

कुछ बातों का रखें ध्यान

fashion

लैगिंग के साथ टौप या जैकेट पहनते वक्त इस बात का ध्यान रखें कि उस की लंबाई आप के घुटनों तक हो. शौर्ट टौप के साथ अच्छी नहीं लगती. अगर आप शौर्ट ड्रैस के साथ लैगिंग पहन रही हैं तो उस का कलर ज्यादा चटक न हो.

Edited by Rosy

Tags:
COMMENT