सीरियल इमली Imlie में इन दिनों काफी मजेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. जहां आर्यन की नोकझोंक इमली से बढ़ती जा रही है तो वहीं मालिनी, आदित्य के दिल में इमली के खिलाफ बातें डाल रही है, जिसके चलते सीरियल की कहानी दिलचस्प हो रही है. आइए आपको बताते हैं क्या होने वाला है शो में आगे...

आदित्य की मदद लेने से इमली ने किया इनकार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mahiii_emaan (@mahiii.36)

अब तक आपने देखा कि आर्यन हर कदम पर इमली को चैलेंज करता नजर आ रहा है. हालांकि आदित्य कोशिश कर रहा है कि वह इमली की मदद कर सके. लेकिन वह अपनी मेहनत से हर परीक्षा में सफल हो रही है. इसके कारण वह आर्यन के दिल में धीरे-धीरे जगह बना रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ❤adilie❤ (@imlie._adilie)

ये भी पढे़ं- जल्द दुल्हन बनेंगी Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein की ‘पाखी’, बैचलर्स पार्टी में की जमकर मस्ती

मालिनी फिर बिछाया जाल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya (@aishwarya_imlie)

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आर्यन एक बार फिर इमली बड़ा टास्क देते हुए एक दिन में आर्टिकल पूरा करने को कहेगा, जिसे इमली स्वीकार भी कर लेगी. लेकिन आदित्य इमली की मदद करने की कोशिश करेगा. इसी बीच इमली को परेशान करने के लिए मालिनी, अर्पणा के इमली के लिए बनाए लड्डू में नींद की दवा मिला देगी, जिससे इमली सो जाती है.

आर्यन को होगी इमली की फिक्र

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sweet_dreams.94 (@adilie_admirer.94)

दूसरी तरफ आप देखेंगे कि आर्यन घर पहुंचकर इमली के बारे में सोचता नजर आता है, जिसे देखकर उसकी मां परेशानी की वजह पूछती नजर आती है. वहीं आदित्य, मालिनी को इमली के टास्क के बारे में बताता है, जिसे जानकर मालिनी मन ही मन खुश होगी कि इमली अपना टास्क पूरा नहीं कर पाएगी क्योंकि उसके लड्डू में नशीली दवा मिली है. लेकिन इमली टाइम से औफिस पहुंचकर आर्यन को चौंका देगी. वहीं आर्यन, इमली को निहारता हुआ नजर आएगा.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...