हाल ही में हुए आईफा अवौर्ड्स में बौलीवुड सेलेब्स की धूम रही. ग्रीन कार्पेट पर सभी सेलेब्स ने एंट्री कर फोटोग्राफर्स को पोज दिए. स्वरा भास्कर भी इस दौरान व्हाइट गाउन में यहां पहुंचीं, लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि स्वरा ग्रीन कार्पेट पर परेशान हो गईं.

हील्स से परेशान हुईं स्वरा...

दरअसल, बाकी सितारों की तरह ही स्वरा भास्कर भी ग्रीन कारपेट पर वौक करने पहुंची थीं. इस दौरान स्वरा अपनी हाई हील्स की वजह से काफी परेशान दिखीं. जिसकी वजह यह है कि, उनकी हील्स बार बार उनकी लंबी ड्रेस में अटक रही थी. इस बात से परेशान हो कर स्वरा भास्कर ने कैमरे के सामने ही अपनी हील्स उतार दी. तस्वीरों में स्वरा झुककर अपनी हील्स उतारती नजर आ रही हैं. इस दौरान स्वरा को देखकर हर कोई हैरान हो गया.

ये भी पढ़ें- सुनील शेट्टी ने दिलाई अक्षय खरोड़िया को पहली फिल्म ‘‘कैंडी ट्विस्ट’’

फैंस को पसंद आया अंदाज

स्वरा का ये अंदाज फोटोग्राफर्स से लेकर फैन्स तक सभी को खूब पसंद आया. दरअसल, आमतौर पर एक्ट्रेसेस हील्स पहनती हैं और उनके प्रोफेशन में ये सब बहुत ज़रूरी होता है, लेकिन स्वरा ने ये सब ना देखते हुए मस्त कंफर्टेबल होकर पोज दिए. वैसे स्वरा से पहले फिल्म ट्वाइलाइट में नजर आ चुकी हौलीवुड एक्ट्रेस क्रिस्टन स्टीवर्ट भी रेड कारपेट पर यह कारनामा कर चुकी हैं.

स्वरा के लुक्स की बात करें तो उन्होंने इस दौरान व्हाइट गाउन पहना था. इसके साथ ही उन्होंने हाई हेयरबन बनाया था. जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही थीं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...