टीआरपी के चार्ट्स में नंबर वन पर चल रहा स्टार प्लस का सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फैंस के लिए नए-नए ट्विस्ट लाने को तैयार है. हाल ही में हमने आपको ‘‘अखिलेश’’ के ‘लीजा’ को न पहचानने वाली बात बताई थी, लेकिन अब शो में एक नए ट्विस्ट के साथ नए कैरेक्टर जोड़कर नया ट्रैक लाने वाले हैं. आइए आपको बताते हैं कौन हैं ‘नायरा-कार्तिक’ की जिंदगी में आने वाले खास दो नए कैरेक्टर…

फैमिली में बवाल के बीच ‘लव और कुश’ की होगी एंट्री

शो में ‘अखिलेश’, ‘लीजा’ और ‘‘सुरेखा’’ के बवाल के बीच ‘लव और कुश’ की एंट्री होगी. अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ‘सुरेखा’ और ‘अखिलेश’ का रिश्ता टूटने की कगार पर आ होगा, जिसमें दोनों के जुड़वा बच्चे यानी ‘लव और कुश’ की एंट्री होगी.

ये भी पढ़ें- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ‘अखिलेश’ ने किया ‘लीजा’ को पहचानने से इंकार, अब क्या करेंगे ‘कार्तिक

लीप के बाद बड़े हो चुके हैं ‘लव-कुश’

पांच साल के लीप के बाद ‘ये रिश्ता’ में पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि ‘लव और कुश’ ‘नायरा’ की मौत की खबर से टूट गए थे और उन्होंने इंडिया से बाहर जाकर अपनी पढ़ाई पूरी करने की ठानी थी, जिसके बाद वह एक बार फिर फैमिली में वापस लौटेंगे. खबरों की माने तो बड़े हो चुके ‘लव और कुश’ में से एक किरदार यूवी सिंह अदा करने वाले है.

यूवी ‘नायरा’ के संग शेयर कर चुके हैं ये वीडियो

यूवी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शिवांगी जोशी के वीडियो को एडिट करके एक मजेदार वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह ‘नायरा’ के देवर बने हुए नजर आ रहे है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके कारण ‘कार्तिक-नायरा’ के ‘लव और कुश’ के कैरेक्टर को शो में एक बार फिर देखने के लिए फैंस बेकरार है.

ये भी पढ़ें- ‘ये रिश्ता’ में ‘नायरा’ कराएगी ‘अखिलेश- लीजा’ की शादी तो भड़क जाएगी ‘सुरेखा’

बता दें, शो में ‘नायरा’ के करीब सबसे ज्यादा ‘लव और कुश’ थे, जो ‘नायरा’ को काफी पसंद भी करते थे. आपको बता दें आने वाले एपिसोड में ‘लव और कुश’ के कैरेक्टर ‘नायरा और कार्तिक’ को फिर एक बार साथ लाने की बजाय दोनों के दुश्मन बनते नजर आएंगे, लेकिन अब देखना ये है कि दोनों नाराजगी भूल पाएंगे.

Tags:
COMMENT