सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जहां ‘नायरा और कार्तिक’ के रिश्ते सुधरने ही वाले थे कि अब शो के मेकर्स ने शो में नए ट्विस्ट ले आए हैं. हाल ही में हमने आपको बताया था कि ‘नायरा’ अपनी दोस्त ‘लीजा’ की शादी ‘अखिलेश’ से कराने का फैसला लेगी, लेकिन अब शो में नए ट्विस्ट के चलते जहां ‘सुरेखा’ ‘नायरा’ के इरादों पर पानी फेरने की कोशिश करेगी. वहीं ‘अखिलेश’ ‘लीजा’ को पहचानने से इंकार कर देने के बाद क्या होगा ‘नायरा’ का अगला कदम.

‘नायरा’ जानेगी ‘अखिलेश’ का सच

हाल ही ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के 3000 एपिसोड पूरे होने पर सीरियल में धमाकेदार ट्विस्ट के चलते बीते दिनों ही दिखाया गया है कि ‘नायरा’ को पता चल जाता है कि ‘अखिलेश’ ही वो इंसान है, जोकि ‘लीजा’ को डेट कर रहा है. इस बात का खुलासा होते ही ‘नायरा’ के पैरों तले जमीन ही खिसक जाती है. ऐसे में वह ‘कार्तिक’ को सबसे पहले ये बात बताना चाहती है.

 

View this post on Instagram

 

#kartiknaira,#naira,#yerishtakyakehlatahai,#kartik,#shivangijoshi

A post shared by Olivia (@p.rockingdhiman) on

ये भी पढ़ें- ‘ये रिश्ता’ में ‘नायरा’ कराएगी ‘अखिलेश- लीजा’ की शादी तो भड़क जाएगी ‘सुरेखा’

‘नायरा’ पर लगाया ‘कार्तिक’ ने आरोप

‘अखिलेश’ और ‘लीजा’ की तो जैसे ही उनके अफेयर की बात ‘नायरा और कार्तिक’ को बताई, वो उस पर भड़क गया. ‘कार्तिक’ ने ‘नायरा’ से कहा कि वह जानबूझकर उसके ‘अखिलेश’ चाचू और गोयनका खानदान पर आरोप लगा रही है. ‘कार्तिक’ की हरकतों को देखकर ‘नायरा’ काफी दुखी होते हुए कहती है कि उसे सिर्फ और सिर्फ ‘लीजा’ की खुशी चाहिए.

‘नायरा-कार्तिक’ का था ये फैसला

‘नायरा’ की बात सुनकर ‘कार्तिक’ मैच्योरिटी के साथ इस मामले को सोचेगा और फिर दोनों मिलकर फैसला लेते हैं कि ‘लीजा और अखिलेश’ को एक बार तो एक दूसरे का आमना-सामना करना ही होगा.

‘अखिलेश’ किया ‘लीजा’ को पहचानने से इंकार

‘लीजा’ ‘अखिलेश’ से मिलने के लिए एक्साइटेड हुई, लेकिन परेशान ‘अखिलेश’ ‘लीजा’ को पहचानने से ही इंकार कर दिया. जिससे ‘अखिलेश और लीजा’ का मामला उलझ जाएगा और ‘कार्तिक-नायरा’ कन्फ्यूज हो गए.

ये भी पढ़ें- ‘ये रिश्ता…’ में ‘कार्तिक’ तोड़ेगा ‘नायरा’ का व्रत, क्या होगा ‘वेदिका’ का रिएक्शन?

‘नायरा-कार्तिक’ को साथ देख ‘वेदिका’ का होगा ये हाल

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ‘नायरा और कार्तिक’ इस सिलसिले में मिलने के लिए एक कौफी हाउस पहुंचे. यहां पर ‘नायरा और कार्तिक’ को देखकर ‘वेदिका’ काफी दुखी हुई और इसके बाद ही वह ‘नायरा’ से ‘कार्तिक’ के आसपास भी रहने के लिए मना किया.

बता दें, शो के 3000 एपिसोड पूरे होने के चलते शो में कईं नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं, जिससे फैंस शो से जुड़े किसी भी एपिसोड को मिस नही करना चाहते.

Tags:
COMMENT