आज एक ऐसी लड़की के बारे में आपको बताएंगे जिसने बहुत ही कम उम्र में दुनिया की सबसे सुंदर लड़की का तमगा हांसिल किया है.जी हां वैसे तो दुनिया में बहुत सी प्रतियोगिताएं होती है जो विश्व सुंदरी,और ब्रम्हांड सुंदरी जैसे खिताब देती है. हर साल किसी न किसी को ये तमगा मिलता हैं लेकिन हम बात कर रहे हैं यहां पर एक ऐसी लड़की की जो दुनिया की सबसे छोटी उम्र की सुंदरी है.इन्हें एंजल और परी भी कहा जा रहा है.

सोशल मीडिया पर हो चुकी हैं फेमस

सोशल मीडिया पर ये इतनी फेमस हो चुकी हैं कि इन्हें किसी और तमगे की जरूरत ही नहीं है. कमेंट में इनके फैन्स ने इन्हें वहीं पर ही दुनिया की सबसे सुंदर लड़की का तमगा दिया हैं. रूस की मात्र 6 साल की एक लड़की जिसका नाम है यलीना यकूपोवा.जी हां यलीना यकूपोवा इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हैं.

alina

ये भी पढ़ें- कैसे बनते हैं प्यार और पौवर के गहने

मौडल है यलीना

लोग इनकी तस्वीरों को देखकर इन्हें देखते ही रह जा रहें हैं.यही नहीं यलीना मौडल भी हैं.आपको जानकर हैरानी होगी कि मात्र चार साल की उम्र से ही यलीना ने माडलिंग शुरू कर दी थी.आज यलीना की लोकप्रियता को देखकर आप कह सकते हैं की भाई वाह सच में  भगवान कभी-कभी किसी को फुर्सत में बनाता है…यलीना के भूरे रंग के बाल और मन मोह ले ऐसी आंखे किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित कर लेती हैं.यकीन मानिए आप भी यलीना की तस्वीर से अपनी नज़र नहीं हटा पाएंगे.

alina-yakupova

नन्हीं राजकुमारी के नाम से है फेमस

सोशल मीडिया पर इस बच्ची को लोग नन्ही राजकुमारी कह रहे हैं.यलीना ने कई नामी कंपनियों के साथ किया है साथ ही कई इवेंट्स का भी हिस्सा रही हैं.अभी से ही फोटोशूट के इनके जलवे और पोज भी आप देख लें लगता ही नहीं की ये कोई 6 साल की बच्ची है.

alina-yakupova

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

यलीना सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर इनके लगभग 22 हजार फालोवर्स हैं.यलीना भले ही रूस की हैं लेकिन इनके फालोवर्स दूसरे देश में भी हैं.अमेरिका,ब्रिटेन सहित कई देश में यलीना के फैन्स हैं.एक खबर के मुताबिक…. यलीना के मैनेजर ने बताया की  बीते कुछ दिनों में यलीना ने काफी लोकप्रियता हासिल की हैं…और उनकी फैन फालोइंग भी बढ़ी है.इस बात को यलीना बखूबी समझती हैं.जबकि देखा जाए मात्र 6 साल के बच्चों में इतनी समझ नहीं होती है कि वो इतना कुछ कर सकें लेकिन रूस में रहने वाली यलीना इस बात को बखूबी समझती हैं.

ये भी पढ़ें- DIWALI 2019: फेस्टिवल के लिए परफेक्ट है ये साड़ी लुक

बता दें, यलीना के फैन्स इन्हें दुनिया की सबसे क्यूट और सुंदर लड़की बता रहे हैं.सच में यलीना की खूबसूरती को आप देखकर खुद दंग रह जाएंगे.इतनी सी उम्र में यलीना का इंस्टाग्राम अकाउंट है जबकि 6 साल तक के लगभग सभी बच्चों को यह पता भी नहीं इंस्टाग्राम क्या होता है.यलीना ने कई ब्रांड के लिए प्रचार भी किया है. यलीना मोनालिसा किड्स और ग्लेरिया जिंस जैसे बड़े ब्रांड के लिए विज्ञापन भी कर चुकी हैं.अगर यलीना की सुंदरता की बात करें तो सचमुच इनकी मासूमियत और आंखे लोगों का दिल जीत लेती है.शायद इसी कारण आज सोशल मीडिया पर ये इतनी फेमस हैं.अब आप खुद ही अंदाजा लगा लिजिए की जब अभी इतनी लोकप्रियता है तो आने वाले समय में क्या होगा.

Tags:
COMMENT