टीवी की पौपुलर एक्ट्रेसेस में से एक शिवांगी जोशी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. कभी सीरियल को लेकर तो कभी को-स्टार मोहसिन खान के चलते फैंस के बीच वायरल हो रही हैं. हाल ही में शिवांगी जोशी ने अपने पापा-मम्मी की वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की, जिनमें मोहसिन के अलावा उनके को-स्टार्स नजर आए. आइए आपको दिखाते हैं शिवांगी की पार्टी से जुड़ी वायरल फोटोज….

शिवांगी ने मनाई मम्मी-पापा के शादी की सालगिरह

बीते दिनों ही शिवांगी जोशी के मम्मी-पापा ने अपनी शादी की 23वीं सालगिरह मनाई है, जिसमें शिवांगी बेहद खुश नजर आई. पार्टी के साथ शिवांगी ने अपने मम्मी-पापा संग चौकलेट केक भी काटा.

ये भी पढ़ें- BIGG BOSS 13: हिमांशी के ब्रेकअप पर असीम को दोषी ठहराना सलमान को पड़ा भारी, फैंस ने कही ये बात

कायरव संग डांस करते दिखे शिवांगी जोशी के पापा

kairav

शिवांगी जोशी के पिता ने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कायरव के रोल में नजर आने वाले तन्मय शाह के साथ जमकर डांस करते नजर आए, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

शिवांगी की मां ने लगाया जश्न में चार चांद

 

View this post on Instagram

 

Happy anniversary..♥️ #23yearsofmarriage Location:- @radda.mumbai

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18) on

शिवांगी जोशी की मां इस जश्न में चार चांद लगाती हुई नजर आईं. वहीं शिवांगी अपने पापा के बेहद ही करीब है. शिवांगी अपने मम्मी पापा संग काफी वक्त बिताती हैं, जिसका पता शिवांग की इन वायरल फोटोज से लग रहा है.

नानी के साथ दिखें शिवांगी के मम्मी-पापा

nani

शिवांगी जोशी के मम्मी पापा उनकी नानी के साथ फोटोज खिचवातें नजर आए, इसकी साथ शिवांगी की नानी कितनी कूल हैं ये उनकी इन फोटोज से साफ पता चल रहा है.

ये भी पढ़ें- बिग बौस 13: असीम के लिए दोबारा शो में एंट्री लेंगी हिमांशी खुराना, ऐसे कराया मेकओवर

‘ये रिश्ता..’ के स्टार्स आए नजर

shivangi

शिवांगी के मम्मी-पापा की वेडिंग एनिवर्सरी में सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सितारे भी नजर आए, जिन्होंने इस पार्टी में चार-चांद लगा दिए, लेकिन खास बात ये रहे कि शिवांगी के रूमर्ड बौयफ्रेंड मोहसिन खान इस पार्टी से नदारद नजर आए. मोहसिन के इस पार्टी में ना होने से उनके फैंस को काफी बुरा भी लगा.

बता दें, मोहसिन और शिवांगी का काफी टाइम से ब्रेकअप होने की खबरें आ रही हैं, जिसके बाद दोनों इन खबरों से बचते नजर आते हैं.

Tags:
COMMENT